विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण सूचक दीपक


प्लॉट न्यूज़ इंडिकेटर (संस्करण 3.0) 13 सितंबर, 2015: कृपया इस थ्रेड के बाकी हिस्सों को अनदेखा करें। एफएफ कैलेंडर के प्रारूप में बदलाव के कारण संस्करण 3 अब सही ढंग से काम नहीं करता है। आखिरकार मैंने समाचार डाउनलोडर को पूरी तरह से लिखना (क्लेरियन के अपने पुराने संस्करण के बजाय Autohotkey का उपयोग करने के लिए) का निर्णय लिया। प्लॉट न्यूज का नवीनतम संस्करण (वर्तमान में 4.07) यहां पाया जा सकता है। 1 9 जुलाई, 2012: ऐसा प्रतीत होता है कि यह सूचक सही ढंग से काम नहीं करता है, क्योंकि एफएफ कैलेंडर का प्रारूप बदल गया है। यहां तीन अन्य समाचार संकेतक हैं जिन्हें आप देखना चाहते हैं: 1 2 3 कृपया ध्यान दें: विस्टा या विन 7 कॉन्फ़िगरेशन पर इस सूचक को चलाना अप्रत्याशित परिणाम हो सकता है। अपने जोखिम पार इस्तेमाल करें। इन प्लेटफार्मों में से किसी एक पर समस्याओं का निवारण करने के लिए मेरे पास सुविधाएं नहीं हैं कृपया 208 से 208 पोस्ट पढ़ें। और अधिक जानकारी के लिए या तो Microsoft या आपके विंडोज आपूर्तिकर्ता से संपर्क करें यह इंडी का अंतिम संस्करण है, और मैं अब इस धागे में सवालों का जवाब नहीं दे रहा हूँ। कारण: 1. कहीं और काम प्रतिबद्धताओं में वृद्धि। 2. इंडी कई महीनों के लिए ठीक से चल रहा है। अधिकांश प्रश्न विस्टा या विंन 7 आवेशों के कारण होने लगते हैं। 3. कई मामलों में, मैं वही थका हुआ पुराने उत्तर बार-बार लिख रहा हूं। यदि आपके प्रश्नों का उत्तर दिए गए निर्देशों में उत्तर नहीं दिया गया है, तो कृपया धागे में पोस्ट पढ़ने के लिए आपका स्वागत है, और स्वयं की सेटिंग्स के साथ प्रयोग करें। 4. कृपया ध्यान दें कि इंडी मुफ़्त है, इसलिए इस पर आपूर्ति की जाती है, जैसे-यह-या- छोड़ दें, अपने-अपने-जोखिम के आधार पर उपयोग करें। नवीनतम रिलीज: v 3.03, 30 अगस्त 2010. 1. अपने वी 430.ज़ि.आई. पी. न्यूज को अपने एमटी 4 फ़ोल्डर में डाउनलोड और खोलना, संबंधित उप-फ़ोल्डर्स के अंदर फाइलों को अनजिप करने और उसी नाम की किसी भी मौजूदा फाइल को अधिलेखित करना। 2. एमटी 4 को पुनः आरंभ करें 3. यदि आप अपने आप के लिए स्वचालित रूप से गणना की समय ऑफसेट्स करना चाहते हैं, तो कैल्क टाइम्स। आगे निर्देशों के लिए, अतिरिक्त जानकारी, स्क्रीनशॉट, रिलीज़ इतिहास, आदि, कृपया ऑपरेटिंग निर्देश दस्तावेज़ (इसकी ज़िप फ़ाइल में) पढ़ें। रिलीज 3.10 --- 16 मई 2011 संस्करण 3.10 में शामिल हैं: - v3.03 में उपलब्ध सभी कार्यों (प्रश्न पोस्ट करने से पहले कृपया समाचार v303.ZIP फाइल में अनुदेश मैनुअल पढ़ें) --- दोनों को साजिश करने की क्षमता एक अलग उप-विंडो में परिपत्र प्रतीकों और रोलिंग विंडो --- उनके वर्णन से घटनाओं को फ़िल्टर करने की क्षमता --- एक स्क्रिप्ट जो बैकअप में समाचार इवेंट को बदलती है। जीएमटीएक्स टाइमस्टैम्प के लिए ज़िप करें, डेलाइट बचत के लिए स्वत: समायोजन --- एक साप्ताहिक FFcal. EXE को चलाने के लिए अनुस्मारक (इस के लिए pips4life के लिए क्रेडिट, हालांकि, मैं इसे कम से कम दो बार दैनिक चलाने के लिए पसंद करता हूं) --- 1 जनवरी 2007 से 22 जनवरी 2011 तक समाचार घटनाओं की ज़िप फ़ाइल (विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में खोलें, किसी भी मौजूदा अधिलेखन फाइलें) हाल के समाचार v310 indy (डाउनलोड विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में) --- नए पैरामीटर्स: मुख्य चार्ट विंडो में परिपत्र प्रतीकों और रोलिंग विंडो दोनों को सही भूखंड, ठीक उसी तरह से पहले नोट करें कि v3.10 को एक नई उप-विंडो बनाने चाहिए, चाहे MT4 आईडीओसेंक्रॉसिज़ के कारण। यह खाली उप-विंडो जितना संभव हो उतना छोटा करने के लिए खींचें (या इसके बजाय v 3.03 का उपयोग करें) FALSE भूखंड दोनों एक अलग चार्ट उप-विंडो में परिपत्र प्रतीकों और रोलिंग विंडो। VertSpacingPips का उपयोग करें प्रतीक साइज़ आदि प्रतीक रिक्ति समायोजित करने के लिए (एंडर खींचें MT4s के बीच-विधवा विभाजक), और ShowUpcomingXEvents। इवेंटकॉन्नेर EventFontSize आदि को भी आसन्न घटनाओं की रोलिंग विंडो को समायोजित करें। DescriptionContains1 DescriptionContains2 DescriptionContains3 DescriptionContains4: ये पैरामीटर 4 स्वतंत्र परीक्षण हैं जो वर्णन द्वारा समाचार घटनाओं के फ़िल्टरिंग की अनुमति देते हैं। सभी फ़ील्ड केस-इन संवेदनशील होते हैं, और अगर रिक्त छोड़ दिया जाता है, तो कोई फ़िल्टरिंग न करें (अर्थात अनदेखी की जाती है)। ध्यान दें कि अन्य सभी फिल्टर (उदाहरण के लिए, प्लॉट इन क्राइचर्क्स। प्लॉट इन इंपॉक्स आदि) को एक घटना के लिए, जिसे प्लॉट, प्रदर्शित, निर्यात, आदि (अन्य पैरामीटर सेटिंग्स के आधार पर) पूरा किया जाना चाहिए, यदि समाचार घटना वर्णन में पाठ (उदाहरण के लिए quotGDPquot ) 4 फिल्टर मापदंडों में से किसी एक से मेल खाती है, फिर इवेंट टेस्ट से गुजरता है (यानी थ्रोटक्वाट हालत लगता है), और प्लॉट किए जाएंगे, प्रदर्शित किए जाएंगे, निर्यात किए जाएंगे, आदि आप ऊर्ध्वाधर द्वारा अलग किए गए प्रत्येक पैरामीटर में कई (अधिकतम 20) स्थितियां बना सकते हैं सलाखों (), जिनमें से सभी को परीक्षा के इस भाग को पास करने के लिए ईवेंट के लिए पूरा किया जाना चाहिए (यानी लगता है कि बिना शर्त की स्थिति)। आप एक टिल्ड () द्वारा एक घटक हालत लागू कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि निम्नलिखित पाठ में घटना विवरण में मौजूद नहीं होना चाहिए उदाहरण: यदि आप पैरामीटर को निम्नानुसार सेट करते हैं: DescriptionContains1 FARMPAYR ADP विवरण कंटेंट 2 जीडीपी तब केवल एक ही समाचार घटनाओं का उत्पादन होगा: (1) किसी भी घटना में पाठ quotFARMquot (upperlowercase के किसी भी मिश्रण) और पाठ quotPYRquot, कहीं भी इसके विवरण में, लेकिन पाठ quotadquot (2) किसी भी घटना जिसमें पाठ quotGDPquot प्रीसेट्स शामिल हैं --- हाल के समाचार. TXT फ़ाइल (विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में डाउनलोड करें) --- हाल के समाचार v310 सूचक के साथ संगतता के लिए आवश्यक है। साप्ताहिक प्लॉटन्यूज रिमाइंडर। एमक्यू 4 इंडी (डाउनलोड करें विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में) --- यदि आवश्यक है तो GMT. mq4 स्क्रिप्ट में परिवर्तित करें (विशेषज्ञ विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में डाउनलोड करें) --- यदि आवश्यक हो तो यह फाइल में सभी समाचार इवेंट्स को पढ़ा जाएगा। expertsfilesbackup. csv (या जो कुछ भी आपके InputFile प्रविष्टि है) और उन्हें आउटपुट फाइल में पुनः-टाइमस्टैम्प आपके ShiftToGMTPlus पैरामीटर एंट्री के अनुसार expertsfilesnewsgmt. csv (या आपकी आउटपुट फ़ाइल प्रविष्टि जो भी हो) स्क्रिप्ट मानती है कि एफएफ कैलेंडर में सभी घटनाएं न्यूयॉर्क समय हैं, और न्यूयार्क जीएमटी -4 है जब डेलाइट सेविंग टाइम और जीएमटी -5 को देखे बिना जब इसकी नहीं। यह सब सही है, जहां तक ​​मुझे पता है। यह भी मानता है कि InputFile पहले से ही मौजूद है। विशेषज्ञों की फाइलें नोट: FFcal. EXE फिर से बनाता है expertsfilesbackup. csv अपने डेटाबेस में सभी घटनाओं की फ़ाइल (CALENDAR। फ़ाइलें) हर बार जब यह चलाया जाता है। यह तब जीएमटीएक्स घंटों के लिए घटनाओं को फिर से टाइमस्टैम्प करता है, जहां एक्स वह मूल्य होता है जिसे आप ShiftToGMTPlus में दर्ज करते हैं। यह मान सकारात्मक, नकारात्मक (जीएमटी-एक्स के लिए), दशमलव (जैसे 9.5 9 घंटों 30 मिनट), और 24 से अधिक हो सकता है यदि आप पूरे दिन से अधिक समय तक बदलाव करना चाहते हैं। प्रक्रिया को कुछ सेकंड ही लेना चाहिए, और एक संदेश पॉप-अप तब दिखाई देगा, जब उसका पूरा हो जाएगा। रिलीज़ 3.11 --- 20 नवंबर, 2011 संस्करण 3.11 में शामिल हैं: --- v3.10 में सब कुछ --- पॉपअप कैलेंडर अब सोम - जीटीएसएन --- कैलेंडर के बजाय सन - जीएसटीट (एफएफ कैलेंडर के साथ रखने में) चलाते हैं। फाइलें अब (एफएफ कैलेंडर आधारित) 1 जनवरी 2007 से 1 9 जनवरी, 1 9 नवम्बर 2011 के बीच शामिल हैं, इंस्टॉलर प्रोग्राम न्यूज़सेटअप. एक्सई प्राप्त करने के लिए समाचार सेटअप v311.zip फ़ाइल को खोल देना। इस कार्यक्रम को चलाएं और ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें। अधिक जानकारी के लिए उपयोगकर्ता पुस्तिका (समाचार संकेतक v 3 - ऑपरेटिंग निर्देशों। Doc) देखें। यह आपके एमटी 4 फ़ोल्डर में स्थित होगा। एमटी 4 संकेतक हनोवर द्वारा एएएस: हाल ही की ताकत 8212 प्रदर्शित लाइन-आधारित प्लॉट की भारित औसत मुद्रा (जोड़ी के विपरीत) ताकत हाल की कीमतें 8212 अपने वर्तमान चार्ट पर जोड़ी के किसी भी कॉम्बो की लाइन-आधारित भूखंड, अपने रिश्तेदार ताकत की तुलना करने के लिए हाल के मोमबत्तियाँ 8212 अपने मौजूदा चार्ट पर जोड़ी के किसी भी कॉम्बो की मोमबत्तियां प्रदर्शित करें हाल की एसआर 8212 ऑटो-प्लॉट क्षैतिज समर्थन प्रक्षेपण लाइनों की एक विस्तृत विविधता के आधार पर हालिया न्यूज 8212 आगामी आगामी और और एफएफ़ कैलेंडर से आने वाले ऐतिहासिक समाचार घोषणाओं की घोषणा आगामी घोषणाएं दैनिक लाइनबाक्स 8212 ऑटो-प्लॉट क्षैतिज उपयोगकर्ता-परिभाषित समय, सप्ताह के दिन, आदि पर लंबवत पंक्तियां, बक्से, प्रतीकों आदि सभी जोड़ों के लिए 8212 डिस्प्ले स्प्रेड, दैनिक रेंज, डॉलपिप, स्वैप दरें आदि के लिए जानकारी प्रदर्शित करें स्थान रेखा 8212 ऑटो-प्लॉट क्षैतिज रेखाएं आपके चार्ट्स पर चुपके मास्टर ईए 8212 अनैतिक br0kers से अपने एसएल और टी.पी. को छिपाना क्या यह खुद को बिल्डर किट 8212 कोड टेम्पलेट है कि आप पुलिस ypaste जो पॉप-अप को जोड़ देगा और सबसे मानक संकेतक के लिए ई-मेल अलर्ट्स समाचार v303.zip 2.0 एमबी 50,550 डाउनलोड अपलोड किया गया सितम्बर 18, 2010 4:45 PM NewsSetup v310.zip 2.3 MB 11,112 डाउनलोड किया गया अपलोड 17 मई 2011 2:07 am NewsSetup v3 -11.zip 2.2 MB 15,017 डाउनलोड की गई अपलोड की गई नवंबर 19, 2011 3:50 बजे अंतिम अद्यतन अब और काम नहीं कर रहा है, इस अद्यतन के लिए धन्यवाद। हालांकि, यह इतना अधिक जटिल क्यों है, आखिर संस्करण पिछले संस्करण में मेरे पास एक साधारण एमवी 4 इंडिकेटर था, जिसे आप चार्ट पर फेंक देते हैं और सभी समाचार रिपोर्टें होती हैं। लेकिन इसने एक्सच फाइल को निष्पादित किया है और सबसे कष्टप्रद बात न्यूयॉर्क के सापेक्ष समय निर्धारित कर रहा है। मैं जीएमटी के रिश्तेदार पसंद करता हूं क्योंकि यह मेरे पिछले संस्करण में है और अच्छी तरह से काम करता है .. फिर भी, इसके लिए धन्यवाद। अभी भी इसके साथ खेल रहा है डिजिटल सोल यह अधिक जटिल कैसे हो सकता है इसमें एक अतिरिक्त कदम है जिसमें आप इसे निष्पादित करने के लिए शॉर्टकट कुंजी जोड़ सकते हैं। उपकरण बी 4 को समझने की कोशिश करो। मुख्य कार्यक्षमता एक समान है, हनोवर ने एक डाउनलोड स्क्रिप्ट फ़ंक्शन जोड़ा है, इसलिए हम अक्सर एफएफ साइट को नहीं मारते हैं इस अद्यतन के लिए मैं आभारी हूं क्योंकि पिछले संस्करण अब और काम नहीं कर रहा है। हालांकि, यह इतना अधिक जटिल क्यों है, आखिर संस्करण पिछले संस्करण में मेरे पास एक साधारण एमवी 4 इंडिकेटर था, जिसे आप चार्ट पर फेंक देते हैं और सभी समाचार रिपोर्टें होती हैं। लेकिन इसने एक्सच फाइल को निष्पादित किया है और सबसे कष्टप्रद बात न्यूयॉर्क के सापेक्ष समय निर्धारित कर रहा है। मैं जीएमटी के रिश्तेदार पसंद करता हूं क्योंकि यह मेरे पिछले संस्करण में है और अच्छी तरह से काम करता है .. फिर भी, इसके लिए धन्यवाद। अभी भी इसके साथ खेल रहा है पिछले समाचार स्रोत परतदार हो गए थे। आईडी को एफएफ कैलेंडर का समाचार स्रोत के रूप में उपयोग करने के लिए लौटने के लिए बड़ी संख्या में अनुरोध प्राप्त हुए, जो न्यूयॉर्क समय पर आधारित है, जीएमटी नहीं है यदि आप इसे बदलना चाहते हैं, तो आपको अपने नियंत्रण से बाहर एफएफ वेबमास्टर से संपर्क करना होगा। मैंने वि 3.01 जारी किया है, जो कुछ छोटी बगों को ठीक करता है, और जीएमटी आधारित ऑफसेट सिस्टम में लौटाता है। किसी भी स्थिति में, समय सेटिंग बदलना प्रति वर्ष केवल दो बार किया जाना चाहिए, जब डेलाइट सेविंग में और बाहर बदलाव होता है। EXE मूल रूप से चलाता है और स्वचालित रूप से किसी उपयोगकर्ता हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं होती है। एफएल कैलेंडर एचटीएमएल पढ़ने के लिए एमक्यूएल 4 का उपयोग करना बहुत धीमा है, यह एक हफ्ते के लायक समाचार को पार्स करने के लिए 10 मिनट तक का समय लेता है। इसलिए EXE डाउनलोड अब उपयोगकर्ता कंप्यूटर, और समाचार प्रदाता सर्वर दोनों पर ओवरहेड को कम करने के प्रयास में एक अलग प्रक्रिया है। कैलेंडर को हर बार जब उपयोगकर्ता अपनी एमटी 4 चार्ट को रिफ्रेश करता है, तब भी इसे डाउनलोड करने और पार्स करने में अक्षम, खासकर जब डाउनलोड की आवश्यकता होती है, तो केवल कैलेंडर पर घोषणा डेटा बदल दिया जाता है (शायद प्रति दिन दो बार)। तो अब आप एक चार्ट पर जोड़े या टाइमफ्रेम के बीच अनावश्यक विलंब के बिना स्विच कर सकते हैं। मेरे विचार में एक सुधार है यह संभवतः निष्पक्ष है कि, जब समझौता करने के लिए मजबूर हो जाता है, तो मैं उपयोगकर्ता के अनुकूल, सॉफ्टवेयर की बजाय सुविधा-समृद्ध लिखने की ओर झुकता हूं। हालांकि, उपरोक्त परिवर्तनों को मेरे लिए काफी हद तक मजबूर किया गया था, जिन कारणों से मैंने वर्णित किया था। कृपया अस्वीकरण फिर से पढ़ें। सूचक को नि: शुल्क पेशकश की जाती है, यह एक कोट्टेक पर या इसे आधार छोड़ देता है। यदि आप इसे बहुत कष्टप्रद खोज करते हैं, तो आप एक अलग सूचक का उपयोग करने के लिए स्वागत करते हैं। डर्क वेहलर्स बहुत अच्छा है खेद है कि मैंने केवल फ़ाइल डॉक्टर को डाउनलोड किया था और वह पढ़ रहा था इसलिए मैं परिवर्तनों को समझ सकता था। डॉक्टर आगे str8 था और प्रक्रिया से पता चलता है मैं केवल एक और कदम जोड़ा मुझे वाकई विश्वास है कि डी एस ने दस्तावेज़ नहीं पढ़ा था क्योंकि यह स्पष्ट है कि स्क्रिप्ट अब डाउनलोड को निष्पादित करती है। मैं व्यक्तिगत रूप से इस संस्करण 3.0 को पढ़ने में दिलचस्पी रहा हूँ। सुनिश्चित नहीं है कि क्या उर योजनाएं हैं लेकिन मुझे आशा है कि आप फिर से पोस्ट करेंगे, यह आपके काम के लिए है। आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। Ive ने इंडी को फिर से पोस्ट किया, अब मुझे 3.01 काम पर सही ढंग से मिला। दिसम्बर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 31 पद मैं diff निर्देशिकाओं में स्थापित एकाधिक MT4 चला रहा हूं, एक प्रति व्यापारित मुद्रा जोड़ी। मैं एक बार स्क्रिप्ट को चलाने के लिए और फिर अन्य एमटी 4 प्रतिष्ठानों में डेटा की प्रतिलिपि बनाने के लिए एक बैट फ़ाइल चलाऊंगा, इसलिए मुझे एफएफ साइट पर कोई हिट नहीं करना है मुझे अपने बैट फ़ाइल अलार्म में कौन से फाइल कॉपी करनी चाहिए I मैं bcoz के आसपास एक पैरामीटर फाइल काम किया था मैं चाहता था कि सभी घटनाओं एच, एम और एल प्लॉट किए गए लेकिन मैं सिर्फ एच और एम के लिए एक ऑडियो अलार्म चाहता था, इसलिए मैंने हाल ही में एक समाचार को केवल एक ही घटनाओं की साजिश रचने के लिए और केवल अलार्म के लिए एक जोड़ा, लेकिन एच और एम महत्व के स्तर कोई बड़ी कार्यक्षमता समस्याएं, महान काम करता है पिछले समाचार स्रोत परतदार हो गए थे। आईडी को एफएफ कैलेंडर का समाचार स्रोत के रूप में उपयोग करने के लिए लौटने के लिए बड़ी संख्या में अनुरोध प्राप्त हुए, जो न्यूयॉर्क समय पर आधारित है, जीएमटी नहीं है यदि आप इसे बदलना चाहते हैं, तो आपको अपने नियंत्रण से बाहर एफएफ वेबमास्टर से संपर्क करना होगा। मैंने वि 3.01 जारी किया है, जो कुछ छोटी बगों को ठीक करता है, और जीएमटी आधारित ऑफसेट सिस्टम में लौटाता है। किसी भी स्थिति में, समय सेटिंग बदलना प्रति वर्ष केवल दो बार किया जाना चाहिए, जब डेलाइट सेविंग में और बाहर बदलाव होता है। EXE मूल रूप से चलाता है और स्वचालित रूप से कोई नहीं theres Ive थोड़ी अधिक इस्तेमाल किया है और अब कि मैं समझता हूँ यह इसकी अच्छी लग रही है हां, मैंने देखा है कि पिछली फाइल फ्री है और लगभग एफएफ से डाउनलोड करते समय मेरी एमटी 4 को क्रैश करने के लिए इस्तेमाल होती है, लेकिन अब यह बहुत अच्छा नहीं है। इसके अलावा, जीएमटी ऑफ़सेट सुविधा शानदार है, मैं अपनी पिछली टिप्पणियों को वापस लेता हूं और सॉफ्टवेयर के एक उत्कृष्ट टुकड़े के लिए धन्यवाद करता हूं जिसके लिए मैं आभारी हूं। Ive थोड़ी अधिक इस्तेमाल किया है और अब कि मैं समझता हूँ यह इसकी अच्छी लग रही है हां, मैंने देखा है कि पिछली फाइल फ्री है और लगभग एफएफ से डाउनलोड करते समय मेरी एमटी 4 को क्रैश करने के लिए इस्तेमाल होती है, लेकिन अब यह बहुत अच्छा नहीं है। इसके अलावा, जीएमटी ऑफ़सेट सुविधा शानदार है, मैं अपनी पिछली टिप्पणियों को वापस लेता हूं और सॉफ्टवेयर के एक उत्कृष्ट टुकड़े के लिए धन्यवाद करता हूं जिसके लिए मैं आभारी हूं। यह सुनकर खुशी हुई कि आप इसे अपनी संतुष्टि के लिए काम कर रहे हैं। एक बार जब आप इंडी को अपने इच्छित पैरामीटर सेटिंग्स के साथ अपने चार्ट से जोड़ते हैं, तो यह हर बार जब आप न्यूज डाटा अद्यतन करना चाहते हैं, और इसे अपना काम करने दें (और तब समय सीमा के बीच में स्विचन के लिए इंडी प्लॉट अद्यतन डेटा) मैं इसे हर दिन दो बार चलाता हूं मुझे आशा है कि आप एफएफ कैलेंडर को समाचार डेटा का एक और अधिक विश्वसनीय और सटीक स्रोत खोज पाएंगे, और वह जो कि एक समयरेखा फैशन में खुद को अद्यतन करेगा। समाचार घोषणा विवरण अधिक संक्षिप्त होते हैं, और प्रभाव मूल्य (उच्च, मध्यम, निम्न) अधिक समझदार होते हैं। और एक और बोनस के रूप में, इसका इतिहास 2007 की शुरुआत तक है (यदि आप मूल्य पर उनके प्रभाव का अध्ययन करने के लिए बेतरतीब घोषित घोषणाएं करना चाहते हैं) हालांकि, हर समाचार इंडी बदलावों के लिए कमजोर है, जो प्रदाताओं के वेब प्रोग्रामर ने संभवतः बना सकते हैं। यदि वे डेटा के स्थान या प्रारूप को बदलते हैं, तो समाचार डाउनलोड सॉफ्टवेयर को तदनुसार संशोधित करने की आवश्यकता होती है। उम्मीद है कि एफएफ कैलेंडर काफी स्थिर रहेगा। Ive अंततः (प्रोग्रामेटिक रूप से) एक वेब साइट से नवीनतम न्यूयॉर्क समय प्राप्त करने में सफल हुआ, जिसका मतलब है कि मैं अब संभावित रूप से टाइमशिप गणना पूरी तरह से स्वचालित कर सकता हूं (कोई पैरामीटर आवश्यक नहीं)। लेकिन - दूसरे विचारों पर - मैं इसे ओपन-एंड को छोड़ना पसंद करता हूं, जिससे कि प्रयोक्ता मैन्युअल रूप से प्रतीकात्मक प्लॉट स्थान समायोजित कर सकें, यदि आवश्यक हो, तो अंतिम उपाय के रूप में। जीएमटी आधारित ऑफसेट्स का उपयोग करने के बजाय 2 के 3 समयक्षेत्र मापदंडों के उपयोग की आवश्यकता है, लेकिन मैं सहमत हूं कि इसकी अवधारणा सरल है। इस अद्भुत सूचक के लिए बहुत बहुत धन्यवाद हालांकि आपके धागा में शुरू होने के बाद मैं 1 गलती देख रहा हूं। 2. अपने विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में डाउनलोड News. EX4 स्क्रिप्ट डाउनलोड करें। 3. अपने विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में डाउनलोड करें News. EX4 स्क्रिप्ट डाउनलोड करें। अपने वर्ड दस्तावेज़ में यह 3 है। अपने विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में कैल्क टाइम्स। एफ़ 4 स्क्रिप्ट डाउनलोड करें। वैसे भी आपके प्रोग्रामिंग में एक चमत्कार और यह समाचार सूचक अविश्वसनीय उपयोगी है यह देखने के लिए कि हमारे बड़े बाजार मूवर्स हाँ या नहीं होंगे अब अगर आप केवल खरीदने या बेचने की सलाह देने के लिए संकेतक को ही प्रोग्राम कर सकते हैं तो यह सिर्फ मजाक कर रहे हैं। अद्भुत काम और धन्यवाद फिर से मैं डेटा को निकालने में सक्षम होना चाहता हूँ और यह मेरे ईए पर लागू होता है, ताकि वह समाचार रिलीज़ के बाद बाहर निकलने या न जाने का फैसला कर सके। मैं एक स्पाइक व्यापारी या कुछ चीज़ों की तलाश नहीं कर रहा हूं, कुछ सामान्य तर्क इसलिए है कि खबर अच्छी नहीं दिख रही है, यह कुछ खुली स्थिति को बंद कर सकती है। अब मुझे इस पर गहरा नज़र आ गया था लेकिन मुझे लगता है कि मैं.cv फ़ाइल से डेटा निकाल रहा हूं जो यहाँ है। क्या मुझे कुछ और जानने की ज़रूरत है आप या तो इसका उपयोग कर सकते हैं: (1) डाउनलोड करें समाचार स्क्रिप्ट के द्वारा बनाई गई समाचार। सीएसएस फाइल। इस फ़ाइल में दिनांक समय न्यू यॉर्क का समय है, इसलिए आपके ईए को एमटी 4 समय (खेद) में कनवर्ट करने के लिए उपयुक्त समय-समय पर लागू होने की संभावना होनी चाहिए। इस फ़ाइल का प्रारूप दिनांक समय की दूरी वाला विंग्डिंग लागू-से-मुद्रा-चार्ट लागू-टू-टाइमफ्रेम-फ्लैग विवरण पंक्ति 1 विवरण पंक्ति 2 जहां वर्णन पंक्ति 1 एनवाई-टाइम मुद्रा प्रभाव घटना-श्रेणी एफएफ - आईडी विवरण पंक्ति 2 ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला आर: से संशोधित (2) बैकअप. csv फ़ाइल उसी प्रक्रिया (भी NY समय) द्वारा बनाई गई है। इस फाइल में सभी समाचार घटनाएं वापस 1 जनवरी 2007 तक हैं (हालांकि, वास्तविक समय में ईए ट्रेडिंग के लिए कोई फायदा नहीं है, हालांकि)। आउटपुट फाइल Ltfilenamegt सेट करके अपनी खुद की निर्यात फ़ाइल बनाते हैं इस मामले में, फ़ील्ड में आउटपुट होते हैं, इन्हें आउटपुट फाइल में सेट कर दिया जाता है। निम्न क्रम: दिनांक समय, मुद्रा, विवरण, प्रभाव, वास्तविक, पूर्वानुमान, पिछले, से संशोधित इसका लाभ है कि आप प्रत्येक आउटपुट फ़ील्ड के प्रारूप को बहुत आसानी से अनुकूलित कर सकते हैं, और डेली टाइमसोर्सएमटी 4 लोकल पैरामीटर को NY डेटाटाइम, जीएमटी, एमटी 4 समय या स्थानीय समय कितनी बार अपनी आउटपुट फाइल लिखी (ओवर) लिखी जाती है RefreshEveryXMins पैरामीटर सेटिंग द्वारा निर्धारित की जाती है। विस्तृत जानकारी के लिए पोस्ट 1 से जुड़ी वर्ड डॉक्टर देखें। तथापि। सभी विकल्पों के आधार पर निर्भर करता है कि आप डाउनलोड न्यूज स्क्रिप्ट को जितनी बार आपको अद्यतित डेटा की आवश्यकता होती है (कैलेंडर डेटा को बदल दिया गया है जब कि वास्तव में जानने का कोई तरीका नहीं है, यानी जब वास्तविक मूल्य घोषणा की गई मान पोस्ट की गई है , इसे डाउनलोड किए बिना)। जब तक आप इस स्क्रिप्ट को अपने ईए से कॉल करने का कोई रास्ता खोज सकते हैं, और इसे उचित मानदंडों से गुजारने के लिए, यह एक मैनुअल प्रक्रिया (जो आपके व्यापार से बाहर निकलने की आवश्यकता को देखते हुए, मुझे लगता है कि एक महत्वपूर्ण समस्या है) की आवश्यकता होगी। यदि आप अपने ईए को लगातार फोन करते हैं, तो यह संभवतः एफएफ सर्वर को लोड कर सकता है (संभावित रूप से एफएफ वेबमास्टरों के क्रोध का कारण हो सकता है) और किसी भी स्थिति में, उच्च प्रभाव घोषणाओं में से कुछ के साथ, कीमत में वृद्धि लगभग तुरंत होती है, इसलिए आपके व्यापार पर प्रभाव पीएल लंबे समय से पहले होता है, जब तक कि एफएफ कैलेंडर को वास्तविक वांछित मूल्य के साथ अपडेट किया जाता है। मुझे लगता है कि क्यों कई ईएएस कुछ निश्चित घोषणाओं से पहले ट्रेडों से बाहर निकलने के लिए क्रमादेशित होते हैं। FxPulse 4.0 न्यूज़ फ़ॉरेक्स बाजार का जीवन है क्या आपने कभी खुद को एक व्यापार में पाया था जहां सब कुछ सही था, लेकिन अचानक कीमत आपकी स्थिति और आपका लाभदायक व्यापार भारी नुकसान में बदल गया यदि हां, तो आश्चर्य है कि आपने फॉरेक्स न्यूज़ के जरिए झटके दिए थे। अनुभवी मुद्रा व्यापारियों को पता है कि विदेशी मुद्रा समाचार और आर्थिक डेटा पर नजर रखने के लिए आवश्यक है क्योंकि इसमें कुछ भी नहीं है जो कीमतों को त्वरित रूप से चालू कर सकता है जैसे कि न्यूज के अनुसार। और आपको भी चाहिए एफएक्स पल्स 4.0 एक बहुत अच्छा डिजाइन के साथ विदेशी मुद्रा समाचार के लिए आसान पहुंच के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है। मैं खुद को अंग्रेजी बोल रहा हूँ लेकिन भाषा चुनने में सक्षम होने के लिए बहुत सारे उपयोगकर्ताओं के लिए बड़ा लाभ होता है। विदेशी मुद्रा समाचार के लिए वेबसाइट्स के स्रोत के रूप में वेबसाइट्स का उपयोग करने में क्या गड़बड़ी? समाचार वेबसाइटों का इस्तेमाल आर्थिक डेटा के स्रोत के रूप में करते हुए और एफएक्स समाचार को तोड़ने से अभी भी बेहतर है, कई कारण हैं कि टर्मिनल (बनाया गया) समाधान बहुत बेहतर क्यों है यहां क्यों है: स्वचालित रूप से अद्यतन नहीं है अधिकांश समाचार वेबसाइटों को स्वचालित रूप से अपडेट नहीं किया जाता है, परिणामस्वरूप व्यापारी को दिन के दौरान कई बार वेबसाइट को ताज़ा करने की ज़रूरत होती है और अगर वह आगामी समाचारों पर ध्यान नहीं देता, तो वह कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं को याद कर सकता है। और महत्वपूर्ण आर्थिक खबरों की रिहाई की वजह से कुछ सचमुच खराब कारोबार हो सकते हैं। समाचार विलंब में आता है वास्तविक रिलीज़ के समय और वेबसाइट पर समाचार उपलब्ध होने के बीच हमेशा विलंब होता है। हालांकि यह कम प्रभाव वाली घटनाओं के लिए कोई मुद्दा नहीं है, यह निश्चित रूप से तब होता है जब यह उच्च प्रभाव वाली घटनाओं की बात आती है। किसी के लिए जो व्यापार के बारे में गंभीर है, बाद में हर किसी की तुलना में उच्च प्रभाव वाले समाचार के बारे में जानकारी प्राप्त करना एक विकल्प नहीं है। उपयोग करने के लिए सुविधाजनक नहीं है और पिछले लेकिन कम से कम यह समाचार स्रोतों के रूप में वेबसाइटों का उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक नहीं है क्योंकि यह आवश्यक है कि व्यापारी वेबसाइट और टर्मिनल के बीच हर समय स्विच करें। बेशक, दो या अधिक स्क्रीन का उपयोग इस समस्या में मदद कर सकता है, लेकिन भले ही एक (बहुत कुछ) व्यापार के लिए एकाधिक स्क्रीन का उपयोग करता है, तो यह चार्ट के लिए अतिरिक्त स्क्रीन का उपयोग करने के लिए एक बेहतर विचार होगा एफएक्स पल्स आपको वास्तविक समय विदेशी मुद्रा समाचार प्रदान करता है, जो आपकी भाषा में बेहतर है, आपको बेहतर और अधिक लाभदायक व्यापारिक फैक्स बनाने में मदद करता है Fx Pulse 4.0 आपको वास्तविक समय की खबर प्रदान करता है, सीधे आपके चार्ट पर, खबरों की अनदेखी करते हुए एक विकल्प नहीं है खबरों के लिए वेबसाइट खबरों पर कोई ध्यान देने से थोड़ा सा बेहतर है, हमने मेटा ट्रेडर 4 के लिए वास्तव में एक अनूठा आर्थिक कैलेंडर विकसित किया है। इसका नाम Fx Pulse 4.0 है और हम निश्चित हैं कि इससे आपको अधिक जानकारी और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी व्यापार निर्णय यहां क्यों है: समाचार आपकी भाषा में एफएक्स पल्स ग्यारह भाषाओं का समर्थन करता है बेशक, ज्यादातर मुद्रा व्यापारी अंग्रेजी बोलते हैं लेकिन फिर भी यह आपकी मूल भाषा में उन्हें प्राप्त करने के लिए बहुत सुविधाजनक है। वर्तमान में एफएक्स पल्स अंग्रेजी, जर्मन, रूसी, स्पेनिश, फ्रेंच, इतालवी, जापानी, चीनी, हंगेरियन, पोलिश, इन्डोनेशियाई का समर्थन करता है। फास्ट न्यूज़ स्ट्रीम एफएक्स पल्स सबसे नि: शुल्क स्रोतों से ज्यादा तेज है यह सुनिश्चित करता है कि आप पहले खुदरा व्यापारियों में से हैं जो नवीनतम आर्थिक डेटा प्राप्त करते हैं।

Comments