विदेशी मुद्रा मजाक


अजीब विदेशी मुद्रा चुटकुले बाजार खराब हो सकता है, लेकिन मैं कल रात एक बच्चे की तरह सोया। मैं हर घंटे जाग उठा और रोया। बाजार अजीब है हर बार एक व्यक्ति बेचता है, और दूसरा खरीदता है, और ये दोनों सोचते हैं कि वे स्मार्ट हैं आपके धन का वास्तविक उपाय कितना मूल्यवान होगा अगर आप अपने सारे पैसे खो देते हैं एक अर्थशास्त्री एक विशेषज्ञ है जो कल पता चलेगा कि कल जो भविष्य में उन्होंने भविष्यवाणी की थी वह आज ऐसा नहीं हुआ। यदि आप एक गारंटी चाहते हैं, तो टोस्टर खरीदें (सी) क्लिंट ईस्टवुड ने पर्याप्त धन के बारे में सोचा था, बस थोड़ी अधिक। (सी) विल रोजर्स यदि आप अपने पैसे की गिनती कर सकते हैं, तो आपके पास एक अरब डॉलर नहीं है। (सी) जे पॉल गेटी ने शीर्ष 10 चुटकुले लिखने का फैसला किया, जो मैंने सुना, व्यापार के बारे में या विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में। मुझे आशा है कि आप मेरे जैसे आनंद लेंगे 1) बाजार खराब हो सकता है, लेकिन मैं बच्चे की तरह सोया, हर घंटे मैं जाग उठा और रोना 2) एक विदेशी मुद्रा व्यापारी पिज़्ज़ेरिया में एक पिज्जा का ऑर्डर करने के लिए चलता है वहां वेटर उससे पूछता है: वीएटर क्या मुझे इसे चार टुकड़ों या छह टुकड़ों के व्यापारी में कट जाना चाहिए I Im अभी भूख लगी है, अभी आप इसे बेहतर तरीके से छह टुकड़ों में कट कर सकते हैं 3) बाज़ार पागल होते हैं, हर पल एक आदमी खरीदते हैं, दूसरा बेचते हैं और दोनों सोचते हैं कि वे पैसे कमायेंगे। 4) एक अर्थशास्त्री एक विशेषज्ञ है, जो कल पता चलेगा, क्यों लगता है कि वह कल भविष्यवाणी करता है, आज ऐसा नहीं हुआ। 5) यदि आप अपने पैसे की गिनती कर सकते हैं, तो आपके पास एक अरब डॉलर नहीं है। 6) धन का वास्तविक उपाय है कि आप अपने सभी पैसे खो जाने के बाद कैसे लायक होंगे। 7) विदेशी मुद्रा मनी मैनेजर सड़क पर जाता है और बहुत अच्छी जवान औरत उससे पूछती है: लेडी: प्रिय महोदय, मैं चुनाव करना चाहता हूं, क्या मैं आपको सरल सवाल प्रबंधक पूछ सकता हूं: बेशक आप कर सकते हैं। लेडी: आपका औसत आय प्रबंधक क्या है: मेरी औसत आय लगभग 200 000 है लेडी: मुझे खेद है, मैंने आपकी मासिक आय को सोचा था। प्रबंधक: मुझे खेद है, मैं दिन के दिन सोचा था। 8) विदेशी मुद्रा व्यापारी आपके पास एक लाख साल कितने हैं जैसे भगवान: एक दूसरे की तरह विदेशी मुद्रा व्यापारी: तुम्हारी तरह एक लाख डॉलर की तरह है: एक पैनी की तरह विदेशी मुद्रा व्यापारी: क्या मुझे एक पैसा देवता हो सकता है: सिर्फ एक दूसरा 9) एक सर्जन, एक वास्तुकार और एक अर्थशास्त्री। सर्जन ने कहा, देखो, सबसे महत्वपूर्ण थे ईश्वर एक सर्जन क्योंकि भगवान ने पहली बार किया था एडम्स रिब से ईव निकालने के लिए। वास्तुकार ने कहा, नहीं, एक मिनट रुको, भगवान एक वास्तुकार है भगवान ने सात दिन में अराजकता से दुनिया को बनाया। अर्थशास्त्री मुस्कराए, और किसने अराजकता बना दी 10) अक्टूबर यह स्टॉक में अटकलें लगाने के लिए ख़तरनाक ख़तरनाक महीनों में से एक है। अन्य जुलाई, सितंबर, अप्रैल, नवंबर, मई, मार्च, जून, दिसंबर, अगस्त और फरवरी में हैं। मुझे लगता है कि ये सभी चुटकुले व्यापार के बारे में सर्वोत्तम हैं, हर मजाक मजाक के लिए ही नहीं है, लेकिन इसके बारे में सोचने के लिए, क्योंकि व्यापार के बारे में छिपे रहस्य हैं यदि आप किसी अन्य व्यापारिक मजाक को जानते हैं, तो आप चुटकुले के साथ अपनी पोस्ट लिखकर या टिप्पणी अनुभाग में इसे लिखकर हमारे साथ साझा कर सकते हैं। मेरे लिए सबसे अच्छा मजाक नंबर एक से सर्वश्रेष्ठ है

Comments