मेज़ी विदेशी मुद्रा कारखाना


साइरोक्स सिग्नल स्केलिंग निरंतरता में शामिल हो गए सितम्बर 2005 स्थिति: सदस्य 327 पोस्ट लगता है कि यह धागा स्पर्शरेखा पर जरूरी नहीं है। लियोन, अगर एफएफ के नियमों के खिलाफ कुछ था, तो मुझे यकीन है कि ट्वी ने किसी प्रकार की चेतावनी दी होगी, या धागा को ठुकरा दिया होगा। मुझे यकीन है कि इस सूत्र को उसके ध्यान से अब तक कुछ पीपीएल लाने होंगे। इसलिए, ट्वी से किसी भी कार्रवाई की अनुपस्थिति में, आप मानेंगे कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। विजिट्रेडर, चूंकि आप एक सफल स्कैपर हैं, मैं मानता हूं कि आप मुख्य रूप से अपने प्रवेश बिंदु आदि को निर्धारित करने के लिए पीए देखते हैं। यह बात यह है कि 1sec या 1 टिक चार्ट से पीए देखने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। यह शुद्ध पीए है अब अगर आप देख रहे हैं तो 5 एम चार्ट, यहां तक ​​कि 1 एम चार्ट भी देखें और आप मोमबत्ती को धुरी मारकर देखते हैं, यह दैनिक धुरी, आर 1-3 या एस 1-3 आदि हो, तो आप देख रहे हैं कि मोमबत्ती ऊपर जा रही है, नीचे जा रहा है आदि। लेकिन 1sec चार्ट पर, कि देहात वास्तव में बढ़ाई है। पिवोट को मारने के बाद भी 1 एम चार्ट पर एक उत्क्रमण 1sec स्तर से शुरू हो जाएगा। इसलिए 1sec चार्ट का उपयोग रुझानों की शुरुआत और त्वरित रूप से उत्क्रमण के स्थान पर होता है मुझे यकीन है कि आप पीए को एक स्कैपर के रूप में जोड़ सकते हैं। दूसरे, एफएफ पर कोई सिस्टम नहीं है जो वास्तविक सिस्टम हैं परिभाषा के द्वारा एक प्रणाली में अत्यंत सटीक प्रवेश और निकास नियम होंगे। एक है जो मुझे लगता है कि निकट आता है है हेल्ल्डफक्स विधि इसमें प्रविष्टि, निकास, व्यापारिक चयन, दिशा आदि पर प्रचलित नियम हैं। लेकिन दिन के अंत में भी वे कहते हैं, अगर कीमत आपके टीपी के करीब 1-2 पिक्स करती है, तो वह इसे बंद कर देता है, इसके आधार पर कि यह कैसे देख रहा था पा और लग रहा है कि यह कैसे कर रहा है। इसके अलावा, सब कुछ सख्ती से परिभाषित किया गया है। यहां तक ​​कि फिलिप्स 4 एच एमएसीडी पद्धति, जो कुछ पीपीएल वास्तव में अच्छी तरह से और सफलतापूर्वक उपयोग करने में सक्षम हैं, व्यापारी को एमए के लिए प्रतिक्रिया करने के तरीके को देखते हुए व्यापारी पर निर्भर करता है, और कई पद हैं जहां एक व्यापारी ने इसे दूसरे शब्दों में अलग तरीके से व्याख्या की है। सभी व्यापारिक तरीके व्यापारिक तरीके हैं। एक व्यापारी इसे ले जाएगा, और उसके बाद इसे अपने अनुभव, ज्ञान आदि के साथ जोड़ देगा, और इसमें से एक प्रणाली बना लेंगे। या वह अधिक जानने के लिए एक विधि लेने और एक बेहतर प्रणाली बनाने में सक्षम होगा। यहां सिर्फ 5 एम चार्ट व्यापार के लिए 20 से अधिक विभिन्न तरीकों की वजह क्यों नहीं हैं, और ट्रेडिंग के लिए कुछ पीपीएल है, और कुछ रूढ़िवादी हैं, जो 1-2-3 की पटरियों के ब्रेक पर प्रवेश ले सकते हैं, कुछ आक्रामक हैं, जो कि रिट्रेस में रुकने पर एक ही व्यापार इसलिए, एक ही चार्ट, एक ही सूचक, एक ही कदम, विभिन्न प्रविष्टियों। यह आपके लिए धुआं और मिरस की तरह लग सकता है, लेकिन ईमानदारी से, मेरे पास एलटी से न केवल पर्याप्त समर्थन की तुलना में अधिक है, लेकिन कुछ व्यापारी जो सफल हो गए हैं, यह कहना है कि एक बार धुआं चला गया है, केवल दर्पण छोड़ दिया जाता है, और फिर आपको पता चलता है कि आपके द्वारा सफल होने वाला एकमात्र व्यक्ति दर्पण में व्यक्ति है ईबुक के पास, वास्तव में इसमें एलटीएस पदों के तहत नेट पर मिल सकता है, यहां तक ​​कि एफएफ में भी, लेकिन हर जगह बिखरे हुए हैं। कोई वास्तव में जा सकते हैं और नेट पर सारी जानकारी पा सकते हैं, इसे सब एक साथ संगमरमर कर सकते हैं, फोरम पर मुफ्त में पंजीकरण करें, और फिर पत्रिकाओं को पढ़ें, और अन्य सभी सहायक पदों को पढ़ सकते हैं, और एक एकल खर्च किए बिना सफल हो सकते हैं। यह एक विकल्प है आप सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए समय (और टाइममेनी) खर्च करते हैं, और फिर इसे समझते हैं, या आप पैसे खर्च करते हैं और यह आपके लिए एक स्थान पर रखता है। ऐसा लगता है कि यह धागा स्पर्शरेखा पर जरूरी नहीं है। लियोन, अगर एफएफ के नियमों के खिलाफ कुछ था, तो मुझे यकीन है कि ट्वी ने किसी प्रकार की चेतावनी दी होगी, या धागा को ठुकरा दिया होगा। मुझे यकीन है कि इस सूत्र को उसके ध्यान से अब तक कुछ पीपीएल लाने होंगे। इसलिए, ट्वी से किसी भी कार्रवाई की अनुपस्थिति में, आप मानेंगे कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। विजिट्रेडर, चूंकि आप एक सफल स्कैपर हैं, मैं मानता हूं कि आप अपने एंट्री प्वाइंट आदि को निर्धारित करने के लिए पीए को मुख्य रूप से देखते हैं। यह बात है, देखने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। ठीक है, अंत में किसी को एक सभ्य-सुशिक्षित दृश्य हो रहा है। मैं ईमानदारी से आपकी टिप्पणियों की सराहना करता हूँ, kermut मुझे नहीं पता है कि लोगों के लिए सादे और सरल बात करने के लिए क्यों मुश्किल है यह सिर्फ इंद्रधनुष नहीं है, आपको व्यापार के स्तर की तलाश में भी होना चाहिए। यह समझ आता है। कुछ लोग भयभीत हो जाते हैं क्योंकि उन्हें मुद्दों के मुकाबले सामना करना पड़ता है मेरा मानना ​​है कि सभी को किसी भी प्रणाली, विधि, रणनीति आदि के बारे में चिंताओं को उठाने का अधिकार है। वाक्य के टुकड़े का उपयोग करने के बजाय इतने करीब-करीब दिमाग और हमले होने के कारण, कश्मीर की तरह आप नज़रें और शिक्षित नजर क्यों नहीं करते हैं आपकी कंसिस अवलोकन मैं आपको 2009 पर एक प्रोपर्सस ट्रेडिंग की कामना करता हूं। यह सूत्र सिरोक्स सिंपल स्क्रैपिंग के बारे में है जो मुफ़्त है। यह धागा सिरोक्स एडवांस स्केलिंग के बारे में नहीं है, जो कुछ पैसे खर्च करता है। सिरोक्स सरल स्केलिंग के बारे में सब कुछ मूल धागे से एफएफ में यहां मुफ्त में प्राप्त किया जा सकता है। (forexfactoryshowthread. phpt52515) मैं व्यक्तिगत तौर पर सिरोक्स सिग्नल स्लैपिंग का व्यापार करता हूं, एलटी को मैंने एक प्रतिशत नहीं दिया, भले ही मैं उनके लिए और उनकी प्यारी पत्नी के लिए मुफ्त में कई घंटे लाइव सहायता करता हूं। मैंने धागे का पालन किया और मैंने ईएफओ खरीदा और एफएफ धागा पर विधि को मुक्त करने के लिए अपने समय और प्रयास के लिए ट्रोल मैन को धन्यवाद दिया। मैं इस पद्धति का इस्तेमाल न करने के लिए करता हूं, न कि मेरे लिए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसके बारे में एक ढेर नहीं सीख पाया और मैं तैसे को एक और इंद्रधनुष का पालन करना जारी रखता हूं जो ब्याज से बाहर होता है। एलटीएसएस की दिशा के कारण ट्रॉल्मन द्वारा एफएफ द्वारा दूसरे मंच पर ले जाया गया। इसलिए मैं देख सकता हूं कि उन्हें परेशान क्यों किया जा रहा है। (मुझे सही करें अगर मैं ट्रॉलमेन गलत हूं) FlashCall और Wiztrader कृपया लोग, इसे कॉल करें। मैं सामान्य रूप से अपने धागे को झांकना नहीं देता लेकिन यह बात सिर्फ हाथ से बाहर हो रही है लिनक्सोलस्ट्रॉल सरल स्केलिंग ट्रेडिंग ईबीएस और प्रवाह से कहीं ज्यादा कुछ नहीं है। जैसा कि मैं देख रहा हूं, एलटी 5 सेकंड चार्ट को पसंद करता है और जल्दी में और बाहर (कृपया मुझे ठीक करें अगर Im गलत, मास्टर) वह औसत मूल्य का उपयोग करता है, किसी भी तरह एमटी 4 बंद लाइन जैसी तुम सिर्फ सीसा का पालन करें एलटी ट्रेडिंग शोर पसंद करती है, और साथ ही आप (मेरा मानना ​​है कि आप अच्छी तरह से स्केलर हैं) तो आप विधि से बहुत परिचित होंगे। यदि आप 5 सेकंड पर त्वरित इलाज के लिए जाते हैं, तो मेरा मानना ​​है कि एलटी तंग स्टॉप का इस्तेमाल करता है या हो सकता है वह व्यापार मैन्युअल रूप से संभालता है अगर मैं इस पद्धति का व्यापार करता, तो मैं अपने घाटे में कटौती करने और बाजार का परीक्षण करने तक एक त्वरित चलने के लिए जाना होगा। कुछ अन्य व्यापारियों को 1 मिनट का चार्ट पसंद हो सकता है या शायद चार्ट टिकें मेरे विचार में, स्वीकार्य thats। मेरा मानना ​​है कि इस विधि पर कुछ प्रकार की अस्पष्टता है। शायद एलटी बस लोगों को सोच मोड में धकेलना चाहते हैं मेरे विचार में, यह जटिल नहीं है बस औसत मूल्य रेखा पर सीसा का पालन करें। आप सभी को बहुत ज्यादा ज़रूरत है जो आपको वहीं चाहिए वापस जा रहे हैं, कृपया लोग इस बीफ़ को कॉल करें। लड़ने की कोई जरूरत नहीं है इसके विपरीत, एक-दूसरे से सीखें जानकार और फ्लैश, आप दोनों सक्षम और स्मार्ट व्यापारी हैं कृपया बड़ी तस्वीर देखें और मादक तर्कों में फंसे मत रहें जो कि कहीं नहीं जाता है। Kermut इस विधि के तर्क पर एक अच्छा ठहरनेवाला दिया है। मैं समझता हूं कि आपको अब संतुष्ट होना चाहिए, विज़ट्रैडर मैंने अपनी व्याख्या के आधार पर यांत्रिकी के बारे में कुछ जानकारी दी। मास्टर बहनों के लिए मेरे बहाने अगर किसी भी कारण से मैंने आपकी पद्धति को संदर्भ से बाहर ले लिया है कोई अपराध का इरादा नहीं जैसा कि मेरा संरक्षक कहता है कि उद्धरण और अच्छे कर्मवास का अंतर 15.2.2017 के लिए है, मैं पीटी 10 पीिप्स, एसएल 12 पीप का उपयोग करता हूं। हैप्पी ट्रेडिंग नया प्रबंधन स्थिति के बारे में यहां संलग्न है: नमस्ते, मूल रूप से हम लाल समाचार, उच्च प्रभाव समाचार, जैसा कि आप एफएफ कैलेंडर में देखते हैं, व्यापार करते हैं। इसके अतिरिक्त, vvFishs पदों का ध्यान रखें खबर का उनका चयन लायक है। यह ऐसा नहीं है कि मैं हमेशा 1-2-3 व्यापार करता हूं, सिर्फ एक विचार है। इसमें कई तरीके हैं जो मुझे मिलते हैं I शीर्ष पर तीर वह व्यापार है जो मैंने पहले ही पोस्ट किया था। आप देख सकते हैं। शीर्षक: EURUSD Intraday: दबाव के तहत सारांश: विस्तार के तहत 1.0535 एप 1.0510 के लक्ष्य के साथ 1.0605 के नीचे लघु पदों। कहानी ivot: 1.0605 हमारी प्राथमिकता: लघु। वेलेंटाइन कार्ड ने स्टैम्प को क्या कहा, मेरे साथ रहें और अच्छी तरह से जगह ले जाएं यह एक हफ्ते रहा है क्योंकि लाभ कैपिटल होल्डिंग्स इंक (एनवाईएसई: जीसीएपी) ने घोषणा की कि अमेरिकी खुदरा एफएक्स ग्राहकों को हासिल करने के लिए एक निश्चित समझौता किया गया। डॉलर-येन जोड़ी को मंगलवार को 5-डीएमए और अवरोही रुझान रेखा समर्थन के संगम पर समर्थन मिला और यह ऊंचे स्तर पर पहुंच गया। फेडरल रिजर्व चेयर जेनेट येलन ने मंगलवार को एक ठोस यू.एस. नौकरी बाजार और अर्थव्यवस्था को बताया और कहा कि फेड की बढ़ोतरी की संभावना बढ़ जाएगी। अध्यक्ष क्रेपो, रैंकिंग सदस्य ब्राउन, और समिति के अन्य सदस्यों, मैं फेडरल रिजर्व अर्धवार्षिक मौद्रिक नीति रिपोर्ट पेश करने की कृपा कर रहा हूं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहले ही फेडरल रिजर्व को नयी आकृति प्रदान करने के लिए पर्याप्त छूट दे चुके थे, जेनेट येलेंस शब्द के साथ, अगले साल के शुरू होने वाले अध्यक्ष की अध्यक्षता के रूप में। कई उम्मीदों के मुताबिक, कई स्रोतों ने अब पुष्टि की है कि पूर्व जनरल माइक फ्लिन राष्ट्रपति ट्रम्प के रूप में अपनी भूमिका से इस्तीफा दे चुके हैं।

Comments